Connect with us

About Us

Bandhutva.inबंधुत्व‘ न्यूज़पेपर का ऑनलाइन संस्करण हैं. आप इन्टरनेट के माध्यम से ‘बंधुत्व‘ (Bandhutva) न्यूज़ पोर्टल की मदद से ऑनलाइन खबरें पढ़ सकेंगे, इसी उद्देश्य से ऑनलाइन संस्करण की शुरुआत की गयी है. आपको बता दे कि बंधुत्व न्यूज़पेपर गत 9 वर्षो से उत्तरप्रदेश के लखनऊ से प्रकाशित हो रहा है. बंधुत्व समाचार पत्र की संपादक / प्रकाशक और मुद्रक ‘नलिनी‘ जी है.  जोकि नेशनल टीवी न्यूज़ पोर्टल में प्रबंध संपादक के पद पर अपनी सेवाये दे रही है.

बंधुत्व‘ समाचार पत्र (Bandhutva) लखनऊ का प्रतिष्ठित और काफी पुराना समाचार पत्र है. यह एक साप्ताहिक समाचार पत्र है. हमे यह बताते हुए हर्ष हो रहा हैं कि अपने पाठकों के निवेदन पर ही ‘बंधुत्व समाचार पत्र‘ के ऑनलाइन संस्करण bandhutva.in की शुरुआत की गयी हैं ताकि हमारे पाठक अब कहीं भी, कभी भी खबरों से अनजान नहीं रहेंगे.

हमारे न्यूज़ पोर्टल की मदद से आप अब खबरें अपने ही फोन पर आसानी से पढ़ पाएंगे साथ ही आप अपने विचार, लेख या कोई खबर भी हम तक आसानी से पहुंचा सकेंगे. इस पोर्टल (bandhutva.in) की मदद से ‘बंधुत्व परिवार‘ बढ़ सकेगा. प्रिय पाठकों ‘बंधुत्व न्यूज़ पोर्टल‘ पर खबरें आपको साप्ताहिक नहीं बल्कि आपको डेली खबरें मिलेंगी.

बंधुत्व समाचार पत्र‘ अपने ऑनलाइन संस्करण bandhutva.in में कुछ प्रमुख कैटेगरी में काम करेगा जैसे कि उत्तर प्रदेश की ख़बरें, लखनऊ स्पेशल, अपराध जगत, राजनीति मंच, स्पेशल स्टोरी और विचार मंच आदि. हमारे इस न्यूज़ पोर्टल (bandhutva.in) के माध्यम से उत्तर प्रदेश की राजनीति से जुडी छोटी व बड़ी खबरों आपको सीधे आपके फोन पर प्राप्त हो जाया करेंगी, उसके लिए सिर्फ आपको ‘बंधुत्व‘ (Bandhutva) न्यूज़ पोर्टल को सब्सक्राइब करना होगा जोकि बिलकुल मुफ्त है. इसके लिए आपको कोई राशि खर्च नहीं करनी होगी.

साथियों बंधुत्व न्यूज़ पोर्टल पर ख़बरें पढना बिलकुल फ्री है. बस आपको हमे सब्सक्राइब करने की आवश्यकता होगी.  प्रिय पाठकों आप भी बंधुत्व के साथ जुड़कर नागरिक पत्रकार की भूमिका निभा सकते है. ताकि समाज में फैले भ्रष्टाचार, अपराध को रोकने में आपकी भी भूमिका हो सके. ‘बंधुत्व समाचार पत्र’ आपको ‘सिटीजन जर्नलिस्ट यानी ‘नागरिक पत्रकार’ बनने का मौका देता है. इसके लिए आपके पास सिर्फ आधार कार्ड होना चाहिए.

‘बंधुत्व समाचार पत्र’ (Bandhutva Newspaper) के साथ जुड़ने के लिए आप हमे contact@bandhutva.in पर ईमेल करे.

टूलबार पर जाएं